June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

आज का दिन आपके लिए है ख़ुशनुमाह 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स:

ज का दिन आपके लिए है ख़ुशनुमाह कोलकाता टाइम्स : अगर आज यानि 22 दिसंबर आपकी जन्म तिथि है तो खुश हो जाइये। क्यूंकि यह दिन अच्छा गुजरेगा आपके लिए।बढ़ते व्यय तथा संतान संबंधी समस्याएं महत्वपूर्ण होंगी। अतिथि समागम बना रहेगा, कानूनी मामलों में विलंब से सफलता मिलेगी, आर्थिक स्थिति में सुधार, नवीन जनसम्पर्क बढ़ेगा, शैक्षिक विकास होगा। इष्ट मित्रों का सहयोग मिलेगा, धार्मिक कार्यों में विशेष रूचि, वैचारिक प्रखरता, रूके हुये कार्य एकाएक पूर्ण हो जायेंगे, श्रम का प्रतिफल मिलेगा। व्यक्तिगत संबंधों में सुधार, शेयर्स-सट्टा का लाभ मिलेगा, प्रगति के नए अवसर मिलेंगे।

आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको इस दौरान नए लक्ष्य नई आशाएं और नई प्रेरणाएं मिलती रहेंगी।  जिस भी चीज में प्रदर्शन शामिल होगा, उसमें आपकी रूचि होगी। इसमें दर्शकों के लिए तैयार की जाने वाली प्रस्तुति, कहानियां, वेबसाइट आदि भी शामिल हैं। आप अच्छे खिलाड़ी हैं, आपको आउटडोर लाइफ पसंद है आपमें गजब की प्रतिभा होती है। पूंजी निवेश की दृष्टि से यह समय शुभ रहेगा।

आज आपके लिए प्रेम की एक विशेष चमक होती है और आप अपनी भावनाओं का सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करने में जरा भी संकोच नहीं करते। आप अपने पार्टनर के साथ प्रेम की एक पूरी श्रृंखला की योजना बनाना पसंद करते हैं। आधे-अधूरे कदम उठाना आपके स्वभाव में नहीं है।

बिजनेस और आर्थिक स्थिति- पहले से तय कार्यों मे सफलता मिलेगी आप लोगों की आवश्यकताओं के प्रति बेहद संवेदनशील होते हैं, इसीलिए कभी कभी आप छले भी जाते हैं। मित्रों से व्यक्तिगत संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी, और पारिवारिक जीवन में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। विश्वसनीयता और दृढ़ता आपके व्यक्तित्व की कुंजी है। आपके लिए यह अच्छी बात है कि आप लम्बे समय तक ऋणग्रस्त नहीं रहेंगे। कारोबार के क्षेत्र में आपकी बुद्धि बेहतर काम करती है और आपकी आर्थिक स्थिति भी दिन प्रतिदिन बेहतर होती जाएगी।

Related Posts