July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

14 साल के आशिक़ को रोकने 45 की प्रेमिका के पति ने बुलाया पुलिस, लेकिन फिर जो हुआ…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ब ‘दिल लगी दिवार से तो हूर क्या चीज है’  वाली कहावत इस मामले में बिलकुल फिट बैठती है। जहाँ 45 की प्रेमिका और 14 के प्रेमी को देख पुलिस के भी होश उड़ गए। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार देर रात पुलिस मुश्किल में पड़ गई। एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी के साथ एक युवक जबरदस्ती कर रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के साथ एक किशोर मिला। 45 साल की महिला ने कहा कि उसने सहमति से संबंध बनाए हैं, इसके बाद कोई शिकायत ना मिलने पर सभी को छोड़ दिया गया।

कपूरपुर कटरी गांव के एक शख्स ने मंगलवार रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि उसकी पत्नी के साथ एक युवक जबरदस्ती कर रहा है। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने महिला और युवक को बाहर बुलाकर पूछताछ की तो हैरान रह गए। 45 साल की महिला के साथ 14 साल का एक किशोर मौजूद था। महिला ने बताया कि वह अपनी मर्जी से पिछले डेढ़ साल से किशोर के साथ है। गांव में बात बिगड़ते देख पुलिस सभी लोगों को थाने ले आई।

पूछताछ में महिला ने साफ कह दिया कि उसने किशोर से अपनी मर्जी से संबंध बनाए हैं। किशोर या उसके परिवार ने भी कोई शिकायत नहीं की, इसके बाद महिला का पति वहां से लौट गया. पुलिस ने महिला को भी उसके घर भेज दिया जबकि किशोर को उसके परिवार को सौंप दिया गया। सदर कोतवाली थाने के इंस्पेक्टर एके सिंह के अनुसार, कोई भी पक्ष कार्रवाई नहीं चाहता था इसलिए उन्हें समझाकर वापस भेज दिया गया।

Related Posts