July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

90 साल की बूढ़ी मां को बिना कपड़ों के चिलचिलाती धूप में छोड़ा

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
90 साल की इस बूढ़ी मां की हालत देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी। आप भावुक हो जाएंगे। ये दर्दनाक वाकया तेलंगाना के करीमनगर का है, जहां एक रिटायर्ड हेडमास्टर ने अपनी 90 साल की बूढ़ी मां को बिना कपड़ों के चिलचिलाती धूप में घर की बालकनी में बंद कर मरने के लिए छोड़ दिया। बेटे-बहू एसी में सोते रहे और बूढ़ी मां को धूप में बिना कपड़ों के छोड़ दिया। काफी दिनों तक ऐसा चलता रहा तो पड़ोसियों को बूढ़ी महिला पर दया आ गई।

रिटायर्ड हेडमास्टर राम वेंकट नरसैया के पड़ोसियों ने दयनीय हालत में बालकनी में निर्वस्त्र लेटी हुई महिला की फोटो खींचकर वाट्सऐप पर वायरल कर दिया। यह तस्वीर जब तेलंगाना पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने स्वंत संज्ञान लेते हुए राम वेंकट के घर पहुंच गए। पुलिस ऑफिसर जब उनके घर पहुंचें तो उन्हें राम वेंकट के कड़े विरोध के बाद किसी तरह से घर में घुस सके।
पुलिस ने बुजुर्ग महिला को वहां बहुत दर्दनाक हालत में देखा और उसे फौरन अपने साथ लाए हुए कपड़े पहनाए और अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने वरिष्ठ नागरिक अधिनियम, 2007 के तहत राम वेंकट नरसैया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वृद्ध महिला को ओल्ड एज होम में रखा गया है और उनके रखरखाव का खर्च उनके बेटे की पेंशन से काटा जाएगा।

Related Posts