July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अरबपति के करोड़पति बनाने के वादे पर ऐसे मर-मिटे लोग

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

रबपति बिजनेसमैन के ऑफर के बाद दुनियाभर के लोगों ने उसके ट्वीट को रिकॉर्ड तक पहुंचा दिया। जापान के युसाकू माएजावा नाम के इस बिजनेसमैन ने एक ट्वीट करते हुए घोषणा की थी कि इस ट्वीट को रिट्वीट करने और फॉलो करने वाले 100 लकी विनर्स के बीच वह 100 मिलियन येन (6 करोड़ रुपये से ज्यादा) इनाम के तौर पर बांटेंगे।  बाद पूरी दुनिया में तहलका मच गया। कुछ ही घंटे में इस ट्वीट के 5.8 मिलियन रिट्वीट हो गये।  

युसाकू मेजावा सबसे बड़े ऑनलाइन फैशन रिटेलर जोजोटाउन के संस्थापक हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-‘जोजोटाउन की नई साल की सेल इतिहास में सबसे तेज रही है और अब तक हमने 10 बिलियन येन (लगभग 6.5 अरब रुपये) का सामान बेचा है। इसके लिए आभार व्यक्त करते हुए मैं आप में से 100 लोगों को 100 मिलियन येन (लगभग 6.5 करोड़ रुपये) नकद दूंगा। अप्लाई करने के लिए मेरे हैंडल को फॉलो करें और इस ट्वीट को रिट्वीट करें।’

इसके बाद तो देखते देखते उनके ट्वीट ने रिकॉर्ड बना डाला। इससे पहले ये रिकॉर्ड कार्टर विलकिंसन के पास था. कॉलेज स्टूडेंट कार्टर के ट्वीट को 35.8 लाख रिट्वीट्स हुए थे। 2017 में उन्होंने एक साल तक फास्ट फूड चेन से फ्री चिकेन नगेट्स पाने के लिए लोगों ने अपने ट्वीट को रिट्वीट करने की अपील की थी। 

Related Posts