July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

रजाई से हुआ इतना प्यार, रचाने वाली है शादी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क महिला रजाई से शादी करने जा रही है। दरअसल, इंग्लैंड के डेवोन शहर की रहने वाली पासकल सेलिक किसी लड़के से नहीं बल्कि एक रजाई से शादी करने जा रही हैं। 

इस रजाई को Duvet कहते हैं, जिसमें सिंथेटिक फाइबर और फेदर होता है। 49 वर्षीय पासकल ने धूमधाम से शादी करने का प्लान बनाया है, जिसमें नाच-गाना, खाना सब होगा और इस शादी का कार्ड भी छप चुका है। उन्होंने अपनी वेडिंग से जुड़ा एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह कहती हैं। लोग इस शादी को जज करेंगे, लेकिन ऐसा कोई नहीं है जो रजाई के बिना रह सकता हो। 

एक इंटरव्यू में पासकल ने कहा कि मेरी रजाई से मेरा अनोखा रिलेशनशिप है। Duvet हमेशा मेरे साथ रहता है और मुझे हग देता है। मैं अपनी रजाई से इतना प्यार करती हूं कि लोगों को बुलाकर इससे शादी करना चाहती हूं। इन दोनों की शादी 10 फरवरी को डेवोन के द ग्लोरियस आर्ट हाउस में आयोजित होगी। 

इस शादी के लिए पासकल ने एक ड्रेसकोड भी रखा है, जिसे शादी में आने वाले हर मेहमान को फॉलो करना होगा। मेहमानों को ड्रेसकोड में गाउन, पजामा और स्लीपर पहनकर आने को कहा गया है। इसके साथ ही टेडी बियर और हॉट वॉटर बॉटल्स भी लाने को कहा गया है। सिर्फ इतना ही नहीं, पासकल शादी के बाद इस रजाई के साथ हनीमून भी प्लान कर रही हैं। पासकल और Duvet की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Related Posts