May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म व्यापार

इस रेस्टोरेंट में खाने के साथ `सेक्स’ फ्री

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

म आपको आज ऐसे ही एक रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जो ऐसी सुविधाएं देता हैं जो शायद और कोई न दे पाए। सेक्स परोसने वाला चीन का रेस्टोरेंट दुनिया भर की मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। स्तन के डिजाइन वाले कप और वुडेन पेनिस की तरह दिखने वाला बियर बॉटल्स के ओपनर चीन के इस रेस्टोरेंट की `खासियत’ बयान करते हैं। रेस्टोरेंट के कॉन्सेप्ट के पीछे बाप-बेटी की एक जोड़ी का दिमाग है जो ग्राहकों को यहां आने के लिए लुभा रहे हैं।

पेइिंचग के रेस्टोरेंट के प्रवेश द्वार से लेकर अंदर तक कोई भी कोना ऐसा नहीं है जहां सेक्स न परोसा गया हो। २७ साल की तलाकशुदा लु लु बताती हैं कि ये रेस्टोरेंट खोलने के साल भर के अंदर ही बिजनस से रफ्तार पकड़ ली है।

चीन के नौजवान यहां के खास जायकों का लुत्फ उठाने के लिए आने लगे हैं। लु लु ने बताया कि करीब साल भर पहले उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर इस रेस्टोरेंट को शुरू किया था। शुरू में तो उनके पिता थोड़े हिचकिचाए, फिर तैयार हो गए। लु लु के पिता किचन का जिम्मा संभालते हैं।

चीन का रेस्टोरेंट में खाने-पीने की चीजों के नाम भी अश्लील शब्दावली में रखे गए है। लु लु कहती हैं कि खाना और सेक्स मनुष्यों की बुनियादी इच्छा होती है, और ५,००० सालों में यह नहीं बदला है। यहां अपनी कुदरती आदतों को जाहिर करें और खुद को आजाद करें, हमारा रेस्तरां का बुनियादी कॉन्सेप्ट यही है। सेक्स एक बहुत ही गंभीर और जरूरी विषय है जिस पर खुल कर बाती होनी चाहिए। आज की युवा पीढ़ी लगातार सेक्स पर लगातार पड़ताल कर रही है, ऐसे में उनका चीन का रेस्टोरेंट काफी हद तक उनकी जिज्ञासाओं को शांत करता है।

Related Posts