September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बेटे के ऐसी हेयर स्टाइल की खोनी पड़ी पिता को नौकरी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
सुनने में भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन ऐसी घटना सच में घटी है। लंदन में एक शख्स की नौकरी बेटे के हेयर स्टाइल की वजह से चली गई। नार्थ वेस्ट लंदन में रहने वाले 37 साल के क्रेग इमानुअल को नौकरी छोड़कर अब अपने बेटे के साथ घर पर रहना होगा। उन्हें अपने बेटे का ध्यान रखना होगा। 

क्रेग ने अपने बेटे को नए हेयर स्टाइल के साथ स्कूल भेजा था। लेकिन स्कूल ने उनके बेटे मैकेनजी के इस हेयर कट को अनुचित और ‘दूसरे बच्चों का ध्यान भंग करने वाला करार देते हुए उसे स्कूल से निकाल दिया। स्कूल ने अभिभावकों को हिदायत दी है कि जब तक मैकेनजी के बाल पहले जैसे नहीं हो जाते वो स्कूल नहीं आ सकता है।

स्कूल की हिदायत के बाद माता-पिता को अब बच्चे के साथ घर पर रहकर उसका ध्यान रखना होगा। पिता को इसकी वजह से अपनी नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा है। वहीं मां लुईस का कहना है कि अर्सेनल टैलेंट स्काउट में अपनी फुटबाल टीम के साथ खड़ा रहने के लिए उन्होंने अपने बेटे का ये हेयर कट करवाया था। उन्होंने बताया कि मैकेनजी लंदन एथलेटिक अंडर सेवन स्कॉव्ड के लिए फुटबाल खेलता है। इसी वजह से उन्होंने बेटे का हेयर कट करवाया, लेकिन स्कूल अब उसे लेकर आपत्ति जता रहा है। 

Related Posts