September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नाम, मूछ के बाद पाकिस्तानी चाय में भी दिख रहा अभिनन्दन का जादू 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

भारतीय एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान से रिहा होकर लौटे अभिनंदन को पाक में फेसबुक और वॉट्सऐप पर इन दिनों पाकिस्तानी चाय के एक टेलिविजन विज्ञापन को खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर साफ देखी जा रही है।

बता दें कि अभिनंदन को पाकिस्तान सेना द्वारा दो दिनों के लिए हिरासत में ले लिया गया था। भारतीय जांबाज 1 मार्च को भारत लौटे थे। यह वीडियो tapal चायपत्ती  का विज्ञापन है, जो पाकिस्तान के कराची में बिकता है। विज्ञापन के अंत में अभिनंदन चाय की चुस्की लेते हुए कह रहे हैं टी इज फैनटैस्टिक, थैंक्यू. पाकिस्तान के बहुत से पत्रकारों ने ये वीडियो अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो फेसबुक और वॉट्सऐप भी शेयर किया जा रहा है। इससे पहले भारत में भी अभिनन्दन को लेकर इतना क्रेज है कि उनके नामपर माओं ने अपने नवजात बच्चों के नाम रखना शुरू कर दिया है। यहां तक की अभिनन्दन के नाम पर साड़ी और लड़के उनके जैसे मुछ भी रख रहे हैं। और नया मामला पाकिस्तान के इस चाय के विज्ञापन का है।

वैसे बता दे यह विज्ञापन दरसल एडिटेड है। tapal टी ने एसा कोई विज्ञापन जारी नहीं किया है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन हों. जो इमेच और वीडियो शेयर की जा रही हैं वह वीडियो एडिटेड है।  टाइम्स फैक्ट चेक ने tapal टी एड कीवर्ड गूगल पर सर्च किया. हमें रिजल्ट्स के पहले पेज पर ही असली विज्ञापन मिल गया।

दरअसल, अभिनंदन के चाय की चुस्की लेते हुए उसे फैन्टैस्टिक बताने वाला हिस्सा 27 फरवरी को विज्ञापन से लिया गया  है, जिस दिन पाकिस्तान की सेना ने उन्हें अपने कब्जे में लिया था पाकिस्तानी पत्रकार मुनीब फारूक ने यह वीडियो शेयर किया था।

Related Posts