July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

बीमार बेटे को माँ लगा रही थी मल के इंजेक्शन, फिर…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
मरीका के शिकागों में 41 साल की टेफनी अलबर्ट अपने बेटे को मल के इंजेक्शन लगाती थी, वो ऐसा तब कर रही रहीं थी जबकि अस्पताल में उसके बेटे का कैंसर का इलाज चल रहा है और वो मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है। महिला के कैंसर पीड़ित बेटे का इलाज कर रहे अस्पताल के डॉक्टरों ने पाया है कि महिला अलबर्ट ने 13 से 17 नवंबर के बीच 15 साल के बेटे की नसों में मल के इंजेक्शन लगाएं। अलबर्ट का 15 साल का बेटा अगस्त के महीने से आईसीयू में भर्ती है।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का मानना है कि उसके द्वारा जो किया जा रहा है, वो उसके बेटे को जल्दी ठीक कर देगा। अलबर्ट को लगता है कि उसके द्वारा किए जा रहे उपचार की बदौलत ही उसका बेटा आईसीयू से बाहर आ पाएगा। उन्होंने हम दोनों बहनों को बेड पर बांध दिया और बारी-बारी से रेप किया बेटे के ब्लड टेस्ट में सामने आया महिला का सच डॉक्टरों के सामने ये मामला तब सामने आया, जब को हाल ही में डॉक्टरों ने अलबर्ट के कैंसर पीड़ित बेटे के कुछ जरूरी टेस्ट कराए। डॉक्टरों ने जांट में अलबर्ट के बेटे के खून में कुछ ऐसे जीवों के लक्षण पाए, जो अमूमन मल में ही पाए जाते हैं। डॉक्टरों को इस पर भारी अचरज हुआ तो डॉक्टरों ने सीसीटीवी कैमरों के जरिए मरीज के कमरे पर पैनी नजर रखना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला के बेटे को इंजेक्शन लगाने की बात सामने आई।
डॉक्टरो ने इस मामले में जांच की और मामले को कोर्ट में भी लेकर गए, जिसके बाद इस मामले से एक के बाद एक परत हटती चली गई। महिला ने खुद ही मान लिया कि उसने बेटे को मल के इंजेक्शन लगाए।

Related Posts