July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular स्वास्थ्य

बालों से ना खुश, इनकी सुने 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

गर आप अपने बालों से खुश नहीं हैं तो यही समय है कुछ अलग क्रिएट करने का। सलॉन में जाएं और हेयर एक्सपर्ट की सलाह से कोई नया हेयर कट कराएं। साथ ही स्टाइलिंग भी सीखें ताकि आप उनकी देखभाल घर पर भी कर सकें।
1. हम सभी के अपने अलग फेशियल फीचर्स होते हैं। जरूरी नहीं है कि हर कोई उससे पूरी तरह खुश हो। लेकिन ऐसे में अपने दूसरे फीचर्स जैसे बालों को ठीक तरीके से संवार कर आप उसे बेहतर बना सकती हैं। उदाहरण के लिए फ्रिंज माथे की लकीरों को छिपा सकते हैं। हेयर कलर कराने से आपका कॉम्प्लेक्शन ब्राइट हो सकता है और हेयर कट चेहरे के आकार को बैलेंस कर सकता है।
2. सेलिब्रिटीज जब अपने नए हेयरस्टाइल के साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं तो आप भी वही स्टाइल अपनाना चाहती हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि वह हेयरस्टाइल आप पर भी सूट करे। अगर आपका कॉम्प्लेक्शन और फेस का शेप उसी तरह हो, तभी वह स्टाइल अपनाएं।
3. अगर आपको किसी दूसरे का हेयरस्टाइल पसंद है तो हेयर एक्सपर्ट से इस बात की जानकारी जरूर ले लें कि वह स्टाइल आप पर अच्छा लगेगा या नहीं।
4. कोई जरूरी नहीं है कि एक बार जो हेयर कट ले लिया। बार-बार वहीं कराएं। चेंज के लिए आप फ्रिंज कट ले सकती हैं। या सेंटर पार्टिग, साइड पार्टिग और ट्विस्टिंग कर सकती हैं।

Related Posts