July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

फिल्म के रिलीजे से पहले ही दीपिका ने ऐसे जीता ‘नेशनल अवार्ड’

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पनी अगली फिल्म के रिलीजे से पहले ही दीपिका ने नेशनल अवार्ड जीत लिया। यह नेशनल अवार्ड उन्हें प्रसंशकों ने दे डाला। दरसल मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज हुआ। यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी। है जिसमे दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले कर रही हैं। दीपिका ने अपने ट्विटर अकांउट पर फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि मालती का किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा। आज से फिल्म का शूट शुरू हुआ।  दीपिका का लुक आते ही सोशल मीडिया पर जैसे जादू सा काम कर गया। फैंस दीपिका के काम से इतना इंप्रेस हैं कि उन्हें अभी से नेशनल अवॉर्ड का विनर घोषित कर दिया है।

ट्विटर पर एक यूजर ने दीपिका लुक शेयर करते हुए लिखा कि एक सुपरस्टार के लिए इससे ज्यादा बहादुरी का काम और क्या होगा कि वो ऐसा चैलेंजिंग रोल चुने। ये फिल्म विनर है, बिना किसी शक। वहीं ट्विटर के अलावा फेसबुक के एक यूजर ने लिखा कि दीपू तुम इस रोल के लिए पक्का नेशनल अवॉर्ड जीतोगी।

बता दें कि फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. ‘छपाक’ दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी।

Related Posts