June 16, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इनके पास देर से सही पर छप्पर फाड़ कर आयेगा धन

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
गर 4 अप्रैल है आपका जन्म दिन तो खुश  जाईये। आपके लिए काफी अच्छा समय लेकर आया है सल्ल 2019। आप एक बार फिर तीव्र गति से आगे बढ़ जाएंगे। इस समय आपके लिए ऐसे नए निवेश सबसे लाभकारी होंगे, जो उसी क्षण किए गए हों। आपके लिए यह संपत्ति जोड़ने के लिहाज से बहुत अच्छा समय रहेगा। आर्थिक लाभ, मित्रों का समागम, पारिवारिक जीवन में हंसी खुशी का माहौल व्यक्ति विशेष से संबंध बनेंगे। आमतौर पर आप आदर्श मेजबान होते हैं और मिलने जुलने के शौकीन होते हैं। जोखिम भरे साहसी कदम उठाने के लिए समय अनुकूल है।

आपकी कार्यशैली- किस्मत आपके साथ है। इसलिए नुकसान की संभावना बहुत कम है। आप सक्रिय और कर्मठ हैं और साथ में जुटकर काम करने वाले भी। आप स्वभाव से गंभीर है और विनम्रता आपके प्रधान लक्षणों में से एक है। खासकर, अपनी प्लानिंग क्षमता का। आगे बढ़ने और कुछ हटकर करने की प्रबल इच्छा इस समय आपकी दिशा और चुनाव को प्रभावित करेगी।

प्रेम रोमांस- आप अपने पार्टनर के प्रति अक्सर बहुत प्रेम दिखाते हैं। आपके लिए थोड़े विलंब से विवाह करना अच्छा होगा। यदि आप किस्मत का इशारा समझते हों तो आगे बढ़ जाइए, चाहे आपके प्रेम संबंध किसी भी स्थिति में हों। आपके लिए प्रेम की एक विशेष चमक होती है और आप अपनी भावनाओं का सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करने में संकोच नहीं करते।

Related Posts