September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इन्होंने अपनी शादी में बेटी के लिए किया ऐसा रो पड़े सभी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

व्हिटनी नामक इस मॉडल की पहली शादी से उसे एक बेटी भी हुई थी। उसके प्रेमी और अब पति बनने जा रहे ब्रॉयन ने उसकी बेटी को भी सहर्ष स्वीकार कर लिया। फिर दोनों की शादी की तिथि तय हुई। शादी की घड़ी समीप आ चुकी थी। मेहमान उत्सुकता से इस शादी का आनंद ले रहे थे। ब्रॉयन ने व्हिटनी ने लिये अपनी मन की बात कही और उसके बाद अपनी होने वाली बेटी ब्रिएले की ओर मुड़कर पूछा, मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूं।

कुछ कह पाने से पहले ही उसकी आंखें नम हो गई, गला रूंध गया लेकिन सुबकते हुये उसने कहा, मैं सदा तुम्हारे हाथों को थामने, तुम्हारे साथ गलियों में घूमने और तुम्हे सुकून भरा जीवन देने का वादा करता हूं।

तुमसे वादा करता हूं कि तुम्हारी मां और अपने संबंधों में मैं यह दिखाऊंगा कि एक पुरूष को स्त्री के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिये। इन सबसे बढ़कर मैं वादा करता हूं कि आजीवन तुम्हारी रक्षा और हमेशा तुमसे प्यार करूंगा।

ब्रॉयन की बात पूरी होते ही वहां बैठे समस्त लोगों की आंखें भींग गई। शादी के बाद व्हिटनी ने अपने पति के बारे में कहा कि ब्रॉयन उसकी बेटी ब्रिएले को अपनी जिंदगी से ज्यादा चाहते हैं। इस प्रकार एक दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन की बेटी के लिये कसमें खाकर सभी की आंखों में आंसू ला दिये।

Related Posts