September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अफरीदी के शेयर नहीं किया बिस्तर तो अब राहुल गाँधी को दिल दे बैठी यह एक्ट्रेस  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मॉडल और एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया है और उनका ये प्यार है कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए। माहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया।

बता दे यह वही महिका है जिन्होंने कुछ दिन पहले पाक क्रिकेटर अफरीदी के साथ हमबिस्तर होने की इच्छा जताई थी। वैसे माहिका अक्सर अपने विवादित बयानों और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

इसबार उन्होंने राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं इनसे प्यार करती हूं क्योंकि ये अपनी बातों से लोगों को हंसाते हैं और उनका मनोरंजन करते हैं. और यही एक राजा को करना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा प्रत्येक चेहरे पर मुस्कान एक राजा की जिम्मेदारी है। हालांकि उनके पोस्ट से यह साफ नहीं हो पा रहा है कि वो यह बात सच में कह रही हैं या मजाक में। लेकिन उनके इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो उन्हें (माहिका को) अनफॉलो कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो माहिका जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो ब्रिटिश के एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ काम करती नजर आएंगी।

Related Posts