July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

गर्मी में यह फैशनेबल भी आरामदेह भी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

र्मी आते ही फैशन का मिजाज भी बदलने लगा है। ड्रेस फैशनेबल दिखने के साथ ही आरामदेह भी होनी चाहिए। इस जरूरत को पूरा करने में कंफर्ट विद फैशनेबल ड्रेसेज की तलाश स्लीवलेस टॉप और टी-श‌र्ट्स से पूरी हो रही है। इन दिनों ग‌र्ल्स के बीच ये ड्रेसेज काफी पॉपुलर हो रही हैं। ग‌र्ल्स की मानें तो स्लीवलेस ड्रेसेज बॉडी व लुक को कूल बनाती है। भले ही इसे ब्वायज का पैटर्न कहा जाए, लेकिन इन दिनों ग‌र्ल्स के बीच इसे बेझिझक कैरी किया जा रहा है।

वैरायटीज की कमी नहीं 
गर्मी के मौसम में फंकी कलर ड्रेस खूब चलते हैं। मार्केट में इन दिनों ब्लैक, व्हाइट, पिंक, परपल, वॉयलेट आदि रंगों के जार्जेट में टॉप छाए हुए हैं। फैशन डिजाइनर सारिका अग्रवाल बताती हैं, ”इन दिनों स्लीवलेस टॉप की डिमांड अधिक है। मार्केट में डिजाइनर टॉप के ढेरों विकल्प मौजूद हैं, जिन्हें पांच सौ से आठ सौ रुपये में खरीदा जा सकता है। इस मौसम में यह ग‌र्ल्स की हॉट फेवरेट बनी हुई है।”
टी शर्ट परफेक्ट 
कॉलेज गोइंग यूथ फैशन के सबसे ज्यादा दीवाने होते हैं। इन दिनों ग‌र्ल्स जींस, कैप्री, शॉ‌र्ट्स के साथ स्लीवलेस टी शर्ट को अधिक पसंद कर रही हैं। डीएवी कॉलेज से स्नातक कर रहीं दीप्ति गंगवार कहती हैं, ”ये ड्रेस सदाबहार हैं। चाहे आउट डोर पार्टी में जाना हो या फिर दोस्तों के साथ मूवी देखने, ये हर अवसर के लिए सही हैं। गर्मी के मौसम में इनसे आरामदेह ड्रेसेज दूसरी नहीं हो सकतीं। एक दौर था जब स्लीवलेस सिर्फ लड़कों की पसंद थी, लेकिन बदलते फैशन के साथ ही ग‌र्ल्स भी इसे आजमाकर बिंदास दिख रही हैं।”
मैचिंग का रखें ख्याल 
फैशन डिजाइनर रुचि रोहतगी बताती है, ”मौसम कूल फैब्रिक और हल्के रंगों का है। गर्मी के लिहाज से ड्रेस का चयन करे, लेकिन मैचिंग का ख्याल जरूर रखें। गर्मी के दिनों में लाइट कलर के कपड़े अधिक आरामदेह होते है।

Related Posts