July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

घर में अकेली बच्ची को दिखा ‘भूत’, फिर…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
ले ही आप ‘भूत’ जैसी बातों पर विश्वास करते हों या नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप कहीं न कहीं इस विषय पर सोचने को मजबूर जरूर हो जाएंगे। संभावना ये भी है कि इस वीडियो देखते समय आपको थोड़ा डर भी लगे। सीसीटीवी में कैद ये वीडियो एक घर का है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी गुड़िया के साथ खेलती हुई नजर आती है। शुरू में आपको इस वीडियो में कोई खास बात नजर नहीं आएगी लेकिन जैसे-जैसे आप इस वीडियो को आगे देखेंगे तो आपको इसमें बेहद असाधारण बात नजर आएगी।

वीडियो में आप देखेंगे कि जहां बच्ची अपनी गुड़िया के साथ खेल रही है उसी के बिल्कुल बगल में कुर्सी के पास एक और बड़े आकार की गुड़िया रखी हुई है। आप गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये गुड़िया अपनी सिर हिला रही है। इसके बाल हिलते नजर आएंगे। ये पूरा घटनाक्रम ठीक उसी समय चल रहा है जब नन्हीं बच्ची बगल में बैठी हुई दूसरी गुड़िया से खेल रही है। उसका ध्यान उस बड़ी गुड़िया पर नहीं जाता है, लेकिन जो भी इस वीडियो को देखेगा उसे साफ नजर आएगा कि गुड़िया कैसे सिर हिला रही है।

ये तो वीडियो के एक सीन में नजर आता है अब वीडियो का दूसरा सीन देखिए। वही बच्ची अकेले ही टेबल पर खड़े होकर पेंटिंग कर रही है। पहले तो सबकुछ सामान्य रहता है। बच्ची आराम से पेंटिंग में जुटी रहती है, इसी बीच अचानक ही तेज हवा का झोंका आता है और टेबल पर बच्ची से थोड़ी दूरी पर रखे पेपर उड़ने लगते हैं। अचानक हुई इस घटना से बच्ची जरूर कुछ डर जाती है और वहां से भाग जाती है। हालांकि थोड़ी देर बाद बच्ची वापस आती है लेकिन तब तक यहां के हालात बदल चुके होते हैं। हवा का झोंका और तेज हो चुका होता है, जिसकी वजह से टेबल पर रखे पेपर्स उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं एक-एक करके टेबल रखे दूसरे सामान भी नीचे गिरने लगते हैं। धीरे-धीरे कमरे में ऐसा लगता है जैसा भूचाल सा आ गया है, टेबल तक अपनी जगह से खिसकने लगती है। इस पूरे घटनाक्रम में बच्ची अकेली ही वीडियो में नजर आती है। फिलहाल ये सीसीटीवी वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Related Posts