September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पत्नी के डर से कई माह गार्डन में रहा करोड़पति

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मेरिका में टेक्सास के लेकवैली में आलीशान बंगले और करोड़ों की संपत्ति के मालिक शराफत खान को कोर्ट से राहत नही मिली है। शराफत पांच माह से बंगले के बाहर बने बगीचे में रह रहे थे।

अदालत ने भी उनकी पत्नी को बंगले की मालकिन बताते हुए शराफत को घर खाली करने का आदेश दे दिया है। इससे पहले शराफत खान प्रतीकात्मक विरोध स्वरूप पांच माह से बगीचे में ही रह रहे थे। इस दौरान शराफत के पास केवल एक जोड़ी कपड़े ही थे, उनके पास पैर में पहनने के लिये जूते भी नही थे। शराफत घर में प्रवेश न कर सके इसलिये उसकी पत्नी ने घर के सभी दरवाजों के ताले भी बदल दिये थे।

दरअसल शराफत और उनकी पत्नी में अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होते रहते थे जिससे तंग आकर शराफत की पत्नी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। पड़ोस में रहने वाले लोग ही अक्सर उन्हें खाना और दवाईया देकर उनकी मदद किया करते थे। दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी शराफत की मदद करने की कोशिश कि लेकिन शराफत ने किसी भी तरह कि मदद लेने से साफ इंकार कर दिया। उनका 30 वर्षीय बेटा जेन भी अपनी मां के ही पक्ष में था। जेन का कहना था कि मेरे पिता अक्सर मेरी मां को मारते थे और लड़ाई झगड़ा करते थे इसी जुर्म में उन्हें पहले जेल भी हो चुकी है।

शराफत की 61 वर्षीय पत्नी पेशे से डॉक्टर है। उसने जून में ही सिविल कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। अदालत ने उनकी अर्जी पर सुनवाई करते हुए तलाक स्वीकार कर लिया। साथ ही बंगला भी पत्नी को देने को कहा और शराफत को बगीचे से निकल जाने का आदेश भी जारी कर दिया।

Related Posts