May 18, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

कुत्ते का पट्टा बांधकर गर्लफ्रेंड को मॉल में घुमा रहा था लड़का

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
दुनिया में लोगों के शौक अलग-अलग है। किसी-किसी का शौक तो इतना अजीबो-गरीब होता है कि देखने वाले हैरान हो जाते हैं। पश्चिमी देशों में लोगों के शौक तो और बी भयानक होते हैं। उन्हें लड़कियों को जंजीरों में बांधकर रखने का शौक होत है। वो अपनी गर्लफ्रेंड को कुत्तों की तरह व्यवहार करते हैं। जी हां ये सच्चाई है। ऐसी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है, जहां लोग अपनी गर्लफ्रेंड या फिर लड़कियों को कुत्ते का पट्टा बांधकर रखते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर एक बार पिर से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस तस्वीर में एक लड़का अपनी प्रेमिका को कुत्ते के पट्टे से बांधकर उसे मॉल में घूमा रहा है।
घटना न्यूयॉर्क की है, जहां 23 साल की अन्ना तेसू को उसका ब्वॉयफ्रेंड कुत्ते की तरह जंजीर में बांधकर घुमा रहा है। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक अन्ना को कुत्तों की तरह रहने का शौक है और अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए वो अपने गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर घूमती है। रिपोर्ट के मुताबिक अन्ना जब 13 साल की थी, तब से ही वह खुद को कुत्ते की तरह पट्टे में बंधवाना चाहती थी। बड़ी होने के साथ ही उसने अपने इस शौक के बारे में बॉयफ्रेंड को बताया । पहले तो उसका ब्वॉयफ्रेंड हैरान हो गया, लेकिन अन्ना ने उससे कहा कि वह उसके साथ कुत्ते की तरह ही बर्ताव करे। लड़की के कहने पर उसका ब्वॉयफ्रेंड नाथन रिली इसके लिए तैयार हो गया। पहली बार अन्ना और नाथन रिली जब एक साथ बाहर निकले तो लड़की को कुत्ते की तरह व्यवहार करते देख लोग हैरान रह गए थे। वहां मौजूद लोग इस कपल की हरकतों को अजीब नजरों से देख रहे थे।

जहां लोग उन्हें देख हैरान हो रहे थे। वहीं इस जोड़े को कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। वो अपने जोड़े को सबसे रोमांटिक जोड़ा मानते हैं। कुत्ते की तरह रहने में अन्ना को कोई तकलीफ नहीं है। वो अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती हैं। हालांकि लोगों के मुताबिक अन्ना मानसिक रूप से अस्वस्थ है इसलिए ऐसी हरकतें करती है। जिसके बाद लोगों ने उसपर केस दर्ज करवाया, जिसके जब उसके स्वास्थ्य की जांच की गई तो पाया गया कि वो मानसिक रुप से बीमार है। कोर्ट ने उसे चेतावनी देकर ईलाज की सलाह दी, लेकिन अन्ना अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। अब उसने अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपना नाम बदलकर फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो फिर से कुत्ते की तरह पट्टा बांधकर घूम रही है।

Related Posts