May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

टूट कर बिखर गये सितारे

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

शूटिंग के वापस घर लौट रहीं तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री अनुषा रेड्डी और भार्गवी की कार से हुई दुर्घटना के दौरान मौत हो गई। खबर है कि यह घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है। जहां दोनों अभिनेत्रियां हैदराबाद में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग करके घर लौट रही थीं। 

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार और ट्रक में हुई टक्कर के बाद यह हादसा हुआ, जिसमें दोनों अभिनेत्रियों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए ऐक्ट्रेस ने गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की लेकिन तभी कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से टकरा गई. अब तक जो जानकारी सामने आई है उस हिसाब से कार में चार अभिनेत्रियां थीं, जिसमें से दो ऐक्ट्रेसेस की मौत मौके पर हो गई और दो अभिनेत्रियां बुरी तरह जख्मी हो गईं।  

बता दें, 20 साल की भार्गवी और 21 साल की अनुषा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही थीं। भार्गवी टीवी शो ‘मुत्याला मुग्गू’ में निगेटिव रोल निभा रही थीं। जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं. घटना में घायल दोनों अभिनेत्रियों का इलाज हैदराबाद के ओसिमानिया हॉस्पिटल में चल रहा है। 

Related Posts