September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

दिल मजबूत हो तभी इस नीली आंखों वाली गुड़िया से मिले, वरना … 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता  टाइम्स : 

ब बच्चे छोटे होते  हैं तो उन्हें खिलौनों का बहुत शौक होता है लेकिन जब यही खिलौना आपके लिए मुसीबत बन जाये तो आप क्या करेंगे? ऐसे ही नीली आंखो वाली यह गुडिया देखने में बहुत प्यारी लगती है लेकिन आप अगर बिना पलक झपकाये 30 सेकेंड तक इसे देखेंगे तो डर जायेंगे।

बता दें कि सात साल पहले जब इस गुड़िया को किसी ने गिफ्ट दिया था तो बच्चो की खुशी को ठिकाना नहीं था। बच्चे इस गुडि़या को एक सेकेंड के लिए भी अकेला नही छोड़ते थे, यहां तक सोने के समय भी अपने साथ कमरे में ही रखते थे। हैरानी की बात तो यह है कि रातों रात यह गुड़िया खुद ब खुद एक कमरे से दूसरे में पहुंच जाती थी।

बच्चों ने बताया कि रात को वह जहां गुड़िया को रखते थे, सुबह को वहां नहीं होती थी। सबसे बड़ी बेटी एंजी (20 साल) ने बताया कि रात को अजीब सी आवाजें भी आती हैं जैसे अलमारी के दरवाजे का तीन बार खुलना-बंद होना, कमरे के दरवाजे पर ठक-ठक का शोर, किसी के चलने की आवाज…

इसके अलावा बेटे स्टीवेन (18 साल) ने बताया कि जब भी इस गुड़िया को धक्का दिया जाता हैं तो वह बड़बड़ाने लगती मानो कोई प्रार्थना कर रही हो। इसके बाद पूरे परिवार का डर तब और बढ़ गया जब हर सुबह घर के बच्चों के शरीर और चेहरे पर घाव के निशान पाए जाने लगे, निशान को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने अपने नाखूनों ने खरोचा हो। परिवार का दावा है कि यह सब इस गुड़िया की वजह से हुआ है।

परिवार वालो का मानना है कि गुड़िया में किसी प्रेत-आत्मा का वास है। इन सब के बाद पेरू में रहने वाले इस परिवार ने जब भूत-प्रेतों को काबू करने वाले विशेषज्ञ को घर पर बुलाया तो उसने पवित्र जल छिड़का। तभी पता नहीं कहां से रौशनी के छोटे-छोटे बुलबुले नजर आने लगे। एक कमरे की ओर इशारा करते उसने कहा कि यहां किसी महिला की आत्मा भटक रही है।

Related Posts