June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

एक और निठारी की परछाई, रेप के बाद कुए में दफनाए मासूम बच्चियों का शव

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क और निठारी की परछाई दिखी तेलंगाना के हाजीपुर में। जहाँ एक मकैनिक के कुए से चार बच्चियों का ढांचा बरामद किया गया। इस मामले में भी रेप के बाद हत्या और शवों को छुपाने के लिए कुए में दफना दिया जाता था। कुछ ऐसा  निठारी में जहाँ मासूमों को अगवा कर पहले रेप फिर बेदर्दी से हत्या कर गाड़ दिया जाता था। तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को एक 28 वर्षीय लिफ्ट मकैनिक को गिरफ्तार किया है. शख्स पर आरोप है कि उसने चार वर्षों के दौरान तीन नाबालिग लड़कियों और एक सेक्स वर्कर के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद उनकी हत्या कर दी। मर्री श्रीनिवास नाम के इस शख्स ने लड़कियों के शवों को अपने गांव के खेत में बने कुएं में दफनाया था। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रेड्डी ने कबूल किया है कि वह वर्ष 2015 से रेप और हत्याएं कर रहा था।  यही नहीं, जब उससे 14 वर्षीय बच्ची के शव के बारे में पूछा गया तो रेड्डी के हाजीपुर गांव स्थित खेतों में बने कुएं में लाश बरामद हुई। बता दें कि यह लड़की गुरुवार से गायब थी। उसका शव शुक्रवार को कुएं से बरामद हुआ। पूछताछ के आधार पर दो अन्य लड़कियों (जिनमें से एक 11 वर्षीय थी और दूसरी 17 वर्षीय) के हड्डियों के ढांचे दो अलग-अलग कुओं से मिले। 

रचाकोंडा पुलिस कमिश्नर महेश बागवत ने बताया, ‘जब उसे पता चला कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी तो आरोपी ने शुक्रवार को गांव छोड़ दिया।’ उसे घाटकेसर के नजदीक रविरयाल स्थित उसके रिश्तेदार के घर से रविवार को पकड़ा गया।  

अधिकारियों के मुताबिक, रेप और हत्या की वारदातों को पूरी तैयारी के साथ अंजाम दिया गया। रेड्डी पहले तो कुछ दिन अपने शिकार की गतिविधियों पर नजर रखता था। इसके बाद रास्ते में उन्हें लिफ्ट देने के बहाने या जबरन उठाकर अपने खेतों में ले जाता था। वहां पर वह उनके साथ रेप, फिर हत्या कर देता था।  

Related Posts