July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

खुद को गोली मार दो दिन बाद आयी याद !

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता  टाइम्स :

पको ये खबर चौंका देगी गारंटी है, यकीन नहीं आता तो पढ़ लो इस खबर को। फ्लोरिडा में एक व्यक्ति ने खुद को गलती से गोली मार ली लेकिन उसे इस बात की जानकारी दो दिन बाद हुई चली जब उसने अपना शर्ट उतारा।

कभी ऐसा हो सकता है क्या कि किसी को बंदूक की गोली लगी हो और उसे इसका एहसास तक न हो। लेकिन ऐसा ही एक मामला फ्लोरिडा में सामने आया है। फ्लोरिडा में एक व्यक्ति ने खुद को गलती से गोली मार ली लेकिन उसे इस बात की जानकारी दो दिन बाद हुई चली जब उसने अपना शर्ट उतारा।

37 वर्षीय माइकल ब्लेविंस अपने घर पर हैंडगन की सफाई कर रहे थे वह बुलेट .22 कैलिबर थी। माइकल ने बंदूक को साफ करते समय अपने सीने के पास पकड़ा हुआ था क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनका पालतू डॉग उस पर कूद पड़े।

जैसे ही माइकल बंदूक साफ कर कुर्सी से खडा हुआ तो उसके पीठ में तेज दर्द हुआ, जहां उसके पहले चोट लगी थी। इसकी वजह से जमीन पर गिर गया। गिरने के दौरान, माइकल का सिर ग्लास टेबल के किनारे से टकरा गया और गलती से बंदूक चल गई।

गोली उसके हाथ में लगी। उसे इस बात का एहसास भी नहीं हुआ कि उसे गोली लग गई। उनका मानना है कि उन्हें गोली लगने के बारे में इसलिए महसूस नहीं हुआ क्योंकि पीठ की चोट के दर्द के लिए जो वे दवाइयां ले रहे थे उससे उनका शरीर सुन्न था कि गोली की चोट का भी दर्द महसूस नहीं हुआ।

दो दिन तक माइकल सामान्य तरीके से काम करता रहा। दो दिन के बाद जब माइकल अपनी शर्ट उतार रहा था तो उसे शर्ट के अंदर खून के धब्बे नजर आए और शरीर पर घाव नजर आया। तब उसे पता चला कि उसे गोली लग गई थी।

शर्ट काला था और लंबी स्लीव्स का था जिसके कारण गोली के घाव से निकले खून के धब्बे छुप गए। इसके बाद माइकल ट्रीटमेंट के लिए स्थानीय अस्पताल में पहुंचे। पुलिस ने पाया कि वह सही कह रहे थे और उन्होंने यह केस बंद कर दिया।

Related Posts