July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन व्यापार

मलाइका और जेनिफर अब एकसाथ बेचेगी अपनी फिटनेस 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

ज के समय में बॉलीवुड सेलेब्रिटी ही नहीं हर कोई फिट दिखना चाहता है। जिस वजह से योगा का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है। इसके अलावा आयुर्वेद का जोर भी पूरी दुनिया में है। मलाइका अरोड़ा इसी से संबंधित एक नया कारोबार शुरू करने जा रही हैं, वो भी मशहूर पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज के साथ।

वैसे ये बहुत ही अच्छी बात है कि दो ऐसी फेमस शख्सियत और दोनों ही फिटनेस की प्रतीक कुछ अलग काम करने जा रही हैं। मलाइका और जेनिफर बिजनेस पार्टनर बनी हैं। दोनों ही भारतीय योग और कल्याण से जुड़ा एक स्टार्टअप शुरु कर रही हैं। यह सिर्फ महिलाओं के लिए है। जिसका नाम सर्वा है। वैसे पार्टनरशिप में अमेरिकन बेसबॉल लीजेंड अलेक्स रोड्रिग्ज और जेनिफर के पति भी शामिल हैं।

एक इवेंट के दौरान जेनिफर लोपेज ने कहा ‘रोज योगा करने से मुझे बहुत लाभ मिला है। मुझे लगता है कि इसने शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से फायदा मिलता है। इसक अलावा मलाइका ने कहा, ‘मैं काफी वक्त से योगा कर रही हूं और मुझे इसी से एनर्जी मिलती है।

बता दें कि 6 महीने पहले मलाइका और जेनिफर के सर्वा ने योग को शुरू करने के लिए हाथ मिलाया था। फिलहाल मलाइका, अर्जुन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

Related Posts