September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

तीन दिन तक मृत पिता का शव खाकर बेटे ने मिटाई भूख 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

झारखंड के पलामू में ऐसी घटना सामने आयी है जिसे जान आत्मा तक रो पड़े। यहां घरेलू विवाद से परेशान एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं उसके विक्षिप्त बेटे ने व्यक्ति की सड़ी हुई लाश को नोच-नोच कर खाया। शव का दुर्गंध आने पर स्थानीय ग्रामीणों ने घर का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो अंदर का माजरा देखकर सन्न रह गए। कमरे में मानसिक रुप से विक्षिप्त बेटे के शरीर में खून के निशान व मुंह में पिता के सड़े हुए मांस मिले। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दरअसल, यह दर्दनाक घटना पांकी थाना क्षेत्र के डंडार गांव की है। जहां सुरेश मोची नामक व्यक्ति ने घरेलू कलह से तंग आकर 3 दिन पहले अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त सिर्फ मृतक का 12 वर्षीय मानसिक रुप से विक्षिप्त बेटा था। वह उसी कमरे में मौजूद था, जहां व्यक्ति ने फांसी लगाई थी। पिछले तीन दिन से वह अपने पिता की लाश के साथ कमरे में ही मौजूद था। 

वहीं, मृतक की पत्नी अपने देवर की हत्या कर एक बेटी के साथ 24 दिसंबर 2018 से फरार है। आरोप है कि इसके बाद से सुरेश मोची मानसिक तनाव में था। मृतक के दो बेटे हैं, जिसमें एक बाहर काम करने गया है। 

Related Posts