July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

बेटी ने यहां कहा कुछ ऐसा के मां हो गयी सुसाइड को मजबूर 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
र्बिया की रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर न केवल उनके फैंस हैरान रह गए बल्कि उनकी मां ने सदमे में आकर खुदकुशी तक की कोशिश कर ली।
सेनाडा ने अपने आने वाले शो को-ऑडिनेशन के बारे में इंटरव्यू में बात की, लेकिन उन्होंने इंटरव्यू के दौरान प्रॉस्टिट्यूशन को लेकर जो कहा वो कहा वो बेहद हैरान करने वाला था। उन्होंने कहा कि उन्हें केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही संबंध बनाना पसंद है। उन्होंने कहा कि वो पैसों के लिए ये काम करती है और कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं।
सेनाडा के इस खुलासे के बाद से न केवल उनके फैंस बल्कि उनके परिवारवाले भी हैरान है। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार खुदकुशी की कोशिश की। वो कहती हैं कि सेनाडा के इस काम से उन्हें लज्जा आती हैं और उनका परिवार सेनाडा के इस काम से शर्मिंदा है। सेनाडा की मां ने कहा कि उन्होंने साल 2015 के बाद से अपनी बेटी का मुंह तक नहीं देखा। वो दो बार खुदकुशी की कोशिश कर चुकी है, लेकिन किसी तरह बच गई। सेनाडा का पूरा परिवार उनका साथ छोड़ चुका है।
सेनाडा ने कहा कि उनकी जिंदगी का सिर्फ एक मकसद है कि वो अमीर बने। वो पैसा कमाने के लिए कुछ भी कर सकती हैय़ उन्होंने कहा कि कोई भी काम बुरा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है । 

Related Posts