July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

पाकिस्तानियों को खला शोएब मलिक का अनोखा हिट विकेट, लोगों, ‘टेनिस सिख लिया क्या?’

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

इंग्लॅण्ड के खिलाफ इस चौथे मैच में भी पाकिस्तान की हार से टीम को गहरा झटका लगा।  इंग्लॅण्ड के खिलाफ पांच वनडे मैचों के सीरीज में पाकिस्तान की टीम कोई मैच नहीं जीत सकी। जबकि पिछले तीनों मैचों में करीब 350 रन या उससे ज्यादा रन बनाया। के बाद भीचौथे मैच में शोएब मलिक खास मौके पर बड़े ही अनोखे अंदाज में हिट विकेट आउट हो गए। उनके आउट होने पर ऐसा लग रहा था कि वे बोल्ड आउट हुए हैं। लेकिन रीप्ले देखने पर लगा कि वे बोल्ड नहीं बल्कि हिट विकेट हुए है।

बस फिर क्या था खासकर पाकिस्तानियोँ ने भी इस अनोखे आउट को अनोखे तरीके के लपका और शुरू कर दिया शोएब पर बोलों का बौछार। किसी किसी ने तो कहा ‘सानिया से टेनिस सिख रखे थे जनाब शोएब, इसलिए क्रिकेट खेलना भूल गए।’

शोएब का इस तरह से आउट होना पाकिस्तान को अखर गया।  पाकिस्तान ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 340 रन बनाए थे। इसमें शोएब की पारी 41 रनों की रही. शोएब आउट होने वाले पाकिस्तान के छठे बल्लेबाज रहे. 340 का लक्ष्य बचाने में पाकिस्तान की टीम नाकाम रही। पहले जेसन रॉय ने शानदार शतक (89 गेंदों पर 114 रन) लगाया। उसके बाद रही सही कसर बेन स्टोक्स ने पूरी कर इंग्लैंड के नाम जीत लिख दी।

Related Posts