July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

उम्दा अभिनय ही नहीं, बिन बिहाई माँ बनने से लेकर, खलबली मचाती ट्वीट से भी यह एक्ट्रेस हैं मशहूर 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
ज एक ऐसे मशहूर एक्ट्रेस का 60वां जन्मदिवस है जिनके बारे में कहा जाता है कि ना सिर्फ अपन उम्दा काम को लेकर मशहूर है बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतना ही फेमस हैं। हम बात ककर रहे हैं नीना गुप्ता के बारे में।  नीना गुप्ता बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपने काम से लोगों की सराहना पा चुकीं हैं। नीना ने काफी यंग एज में बिना शादी के मां बनने का फैसला किया और इसके लिए उन्हें दुनिया का सामना भी बड़ी हिम्मत से करना पड़ा था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।  अपनी बेबाक बात हिम्मत के साथ बोलने वाली नीना साल 2017 में सोशल मीडिया में पर एक पोस्ट कर खलबली मचा दी थी।

दो साल पहले नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं मुंबई में रहती हूं और एक एक्टर हूं। मैं मूवीज में अच्छे रोल करना चाहती हूं। नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री में उम्रदराज होते एक्टर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कई ट्वीट वायरल हुए।

जिसके बाद उन्हें उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स आये जिसमें से बधाई हो हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई। बता दें कि नीना फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के अलावा कंगना रनौत की ‘पंगा’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगी.

Related Posts