July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

लीजिये अब भूतों को भी जज देने लगे सजा!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ब्रिटैन के पोर्ट्समाउथ में किंगस्टन नाम का एक कब्रिस्तान है और इस कब्रिस्तान में बीते दिनों एक भूत को देखा गया था। कुछ लोगों ने इस भूत के बारे में स्थानीय पुलिस को खबर दी। एक बार रात के वक्त पुलिस ने इस भूत को धर दबोचा। ब्रिटेन के एक कोर्ट ने ‘भूत’ को 15 महीने की जेल की सजा सुनाई है और फिलहाल भूत जेल में बंद है।

खबर की ये लाइन पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे, लेकिन ब्रिटेन जो मामला सामने आया है, वो कुछ ऐसा जिसके बारे में जानकर आप कुछ अलग ही रिएक्सन देंगे। दरअसल, ब्रिटेन के पोर्ट्समाउथ में किंगस्टन नाम का एक कब्रिस्तान है और इस कब्रिस्तान में बीते दिनों एक भूत को देखा गया था।

यह भूत इस कब्रिस्तान में काफी डरावनी आवाजें निकलता था। वो अपने हाथ ऊपर की ओर उठाकर नाचता था। भूत को देख कर बहुत से लोग रात में डर जाते थे और कई लोगों की हालत बेहद गंभीर हो जाया करती थी। इस भूत की वजह से बहुत से लोगों ने उस रास्ते को ही जाना छोड़ दिया था।

इसके बाद कुछ लोगों ने इस भूत के बारे में स्थानीय पुलिस को खबर दी। लेकिन पुलिस इस बात पर विश्वास नहीं कर पाई और पुलिस ने इस कब्रिस्तान पर नजर रखनी शुरू कर दिया। इसके बाद में पुलिस को भी विश्वास हो गया की इस कब्रिस्तान में कोई ना कोई है जरूर। एक बार रात के वक्त पुलिस ने इस भूत को धर दबोचा और जब असलियत खुली तो सब चकित रह गए। असल में यह एक 24 साल का युवक था। जिसका नाम एंथोनी स्टेलॉर्ड है।

इस युवक ने पुलिस से अपने गुनाह को स्वीकार करते हुए कहा कि वो लोगों को डराया करता था। पुलिस ने इस युवक पर लोगों को डराने और कब्रिस्तान को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस चलाया। केस के अंत में इस युवक को जज ने 15 महीने की जेल की सजा सुनाई। इस तरह से एक भूत को कोर्ट ने जेल में पहुंचा दिया।

Related Posts