July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

करण हर दो साल बाद इस ‘ब्रह्मास्त्र’ मारेंगे बाजी

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

मिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर करण जौहर के बैनर ने जब ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म शुरू भी नहीं की थी उससे पहले ही  इसके अगले भाग को लेकर भी प्लान बना लिया था। ये फिल्म हर दो साल बाद आएगी, ऐसी ख़बर रही।

करण जौहर ने कुछ महीने पहले जब इस फिल्म को बनाने की घोषणा की थी तभी ये ख़बरें आ गई थीं कि ये फिल्म सुपरहीरो जॉनर की फिल्म होगी और एक ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी। ब्रह्मास्त्र, अब हर दो साल बाद बनाई जायेगी और इसके लिए करण ने अपनी टीम के साथ पहले से ही तैयारी कर रखी है। ब्रह्मास्त्र की कहानी सिर्फ सुपरहीरो की नहीं होगी बल्कि उसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी समावेश किया जाएगा। करण, ब्रह्मास्त्र को फ्रेंचाईजी के तौर पर एक ट्रायोलॉजी के रूप में रिलीज़ करना चाहते हैं लेकिन इस बात को भी सुनिश्चित कर लिया है कि फिल्म की रिलीज़ पहले से ही तय हो जाए। अयान मुखर्जी निर्देशित ये वही फिल्म है, जिसका नाम पहले ड्रैगन बताया जा रहा था। फिल्म लंबे समय से पाइपलाइन में थी और अब जा कर फिल्म का काफ़ी काम ख़त्म हो गया है। पहले इस फिल्म को  2019 के शुरू में  रिलीज़ किया जाना था लेकिन अब अंत में रिलीज़ होगी ।

कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से कहा था कि यह फिल्म अयान की फिल्म है। वो और आलिया इसके आर्मी हैं। वो पहली बार आलिया के साथ काम करने जा हैं।

Related Posts