September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अच्छा तो इसने बना दिया सीएम अखिलेश यादव की नाक टेढ़ी!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

प सभी ने गौर किया होगा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नाक टेढ़ी है, अब सवाल ये है कि आखिर उनकी नाक टेढ़ी हुई कैसे? इस राज पर से उन्होंने खुद ही पर्दा उठाया है। अखिलेश के कार्टून चित्रों पर लिखी गई किताब के दौरान उन्होंने इस सच्चाई को सबके सामने रखा। असल सीएम अखिलेश यादव को फुटबॉल से बहुत प्यार है और बिजी शेड्यूल से जैसे ही उन्हें समय मिलता है तो वो बिना वक्त गंवाए इस खेल का भरपूर आनंद लेते हैं। इसी फुटबॉल के प्यार ने उनकी नाक तोड़ दी थी।

जिस चीज़ ने अखिलेश की नाक टेढ़ी की है उसी काम को सीएम अखिलेश एक बार फिर करते दिखाई दिए। आपको बता दें कि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अखिलेश अपने परिवार के साथ पांच दिन की छुट्टी पर गए हैं। छुट्टियां मनाने के लिए लंदन उनकी पसंदीदा जगह है। ये तस्वीर है उनके लंदन प्रवास की जो उन्होंने सोशल नेटवर्क‌िंग साइट पर शेयर की।

इस फोटो में वो अपने बेटे अर्जुन के साथ फु़टबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। ये वही खेल है जिसने अखिलेश की नाक को टेढ़ा कर दिया था मगर आज भी इस खेल के प्रति सीएम को बहुत दीवानगी है।

बता दें कि फुटबॉल सीएम अखिलेश का पसंदीदा खेल है और फुटबॉल मैच के दौरान वह इस बात को सबके सामने स्वीकार भी कर चुके हैं। फुटबॉल खेलते वक्त ही सीएम अखिलेश की नाक टेढ़ी हुई थी।सीएम के कार्टून चित्रों पर लिखी गई किताब टीपू का अफसाना के विमोचन के वक्त उन्होंने बताया कि फुटबॉल मेरा पसंदीदा खेल है और इसी की वजह से मेरी नाक टेढ़ी हुई।

मुझे जब इलाज के लिए डॉक्टर कक्कड़ के पास ले जाया गया तो उन्होंने पूछा, तुम्हारी शादी हो गई है? मैंने कहा हां तो वह बोले फिर नाक सीधी करवाने की कोई जरूरत नहीं है। इसील‌िए मैंने नाक ठीक भी नहीं करवाई।

Related Posts