June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

धोखादड़ी के मामले पर सोनाक्षी का उलटवार, कही यह बात 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पिछले दिनों फिल्म एक इवेंट मॅनॅग्मेंट कंपनी ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का मामला किया। जिसके जवाब में सोनाक्षी कहा कि अपनी जुबान से मुकरने वाला एक इवेंट मैनेजर उनकी साफ छवि को खराब करने की कोशिश कर रहा है। दरअसल एक दिन पहले यूपी पुलिस की एक टीम ने उनके खिलाफ कथित धोखाधड़ी के एक मामले में उनके घर का दौरा किया था। पिछले साल 24 नवंबर को दर्ज एक शिकायत में मुरादाबाद के कार्यक्रम आयोजक प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली में एक समारोह के लिए सोनाक्षी को आमंत्रित करने के लिए एक कंपनी को 24 लाख रुपये का भुगतान किया था।

उन्होंने दावा किया कि अभिनेत्री हां करने के बावजूद नहीं आयी। सोनाक्षी की प्रबंधन कंपनी ने यह कहते हुये आरोपों का खंडन किया है कि आयोजक बार-बार याद दिलाने के बावजूद करार के मुताबिक कार्यक्रम से पहले अभिनेत्री को भुगतान करने में विफल रहा। कटघर के क्षेत्र अधिकारी सुदेश गुप्ता ने कहा कि उप-निरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम ने गुरुवार को अपनी पूछताछ के लिए अभिनेत्री के घर का दौरा किया।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘अपने बयान पर खरा नहीं उतर सकने वाला एक आयोजक सोचता है कि वह प्रेस में मेरी साफ-सुथरी छवि को खराब कर सकता है।

Related Posts