September 28, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

‘सुपर 30’ आंधी लायी करोड़ों की बरसात

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

कृष के बाद ‘सुपर 30’। ना सिर्फ ऋतिक रोशन के लिए बल्कि उनके चाहने वालों के लिए भी एक ऐसी आंधी लायी है जिसने बॉक्स ऑफिस को उड़ा दिया। रिलीज हुई और रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई। फिल्म की कमाई की शुरुआत धीमी जरूर हुई, लेकिन दूसरे दिन से ही इसकी कमाई की रफतार में काफी इजाफा देखने को मिला। दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार काफी समय से था। ऋतिक की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है। इसलिए इसका थर्ड डे बॉक्स ऑफिस केलेक्शन भी गजब का रहा।

फिल्म समीक्षक के अनुसार जहां ‘सुपर 30’ ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये और दूसरे दिन इसने 18.19 करोड़ रुपये कमाए, वहीं इस तीन दिनों के अंदर इस फिल्म ने कुल 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की है।

बता दें, फिल्म ‘कृष’ के सीक्वल ने ऋतिक को एक सुपरहीरो के रूप में पेश किया, जिसे हर वर्ग के लोगों ने स्वीकार किया और जो शायद ऋतिक की अब तक की सबसे बड़ी सफलता मानी जा सकती है। ‘कृष’ के बाद अब ‘सुपर 30’ ऋतिक को एक नई पहचान दे सकती है।  बिहार के जीनियस गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार, जिन्होंने अपना खुशहाल करियर छोड़कर, अपने प्यार को कुर्बान कर के 30 ऐसे बच्चों को आईआईटी के लिए पढ़ाया जो बिल्कुल ही साधन विहीन थे।

Related Posts