June 26, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular सफर

हर मुराद पूरी करने के लिए यहाँ सात बार सेक्स जरुरी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

दुनिया में कई तरह के तीज-त्यौहार होते है कई परम्पराए है लेकिन क्या अपने सुना है की सेक्स फेस्टिवल भी एक तरह का फेस्टिवल है, जिसमे आपको सात बार शरीरिक सम्बन्ध बनाने पड़ेंगे और आपकी हर मुराद पूरी हो जाएगी। जी हाँ यह कोई मज़ाक नहीं है बल्कि सच्चाई है।

इंडोनेशिया के बाली द्वीप में यह त्यौहार मनाया जाता है। यहाँ पर पॉन नामक त्यौहार मनाया जाता है, जो छुट्टियों के दौरान होता है। इस पर्व के दौरान आपको एकदम से अनजान साथी के साथ सेक्स करना होता है। स्थानीय रिवाजों के मुताबिक इस पवित्र भूमि पर अनजान साथी के साथ सेक्स करने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं। साथ ही निजी जीवन में भी उनके परिवार में खुशियां बनी रहती हैं।

इंडोनेशिया में ‘पॉन’ नाम से छुट्टियों का यह पर्व मनाया जाता है। पर्व के बारे में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इसमें आपको अनजान साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने होते हैं। यह पर्व एकसाल में सात बार मनाया जाता है। मतलब यह कि आपको पूरे साल में सात बार यह करना होता है। हर बार आपका साथी पुराना वाला ही होना चाहिए, तभी इस सेक्स फेस्टीवल के फायदे होंगे। इसके साथ ही इस पर्व के दौरान आपको कई नियमों का पालन करना होता है। क्योंकि, यह पर्व स्थानीय परंपरा से जुड़ा है, इसलिए जाहिर है कि रस्म-रिवाज भी स्थानीय होंगे।

स्थानीय लोग इस पर्व के लिए स्थानीय पर्वत पर पवित्र स्थल बनाते हैं। साथ ही सेक्स फेस्टीवल में शामिल होने आए लोग उक्त पर्वत पर पहुंचते हैं। वहां पर जाकर ही एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर सहमति से शारीरिक संबंध बनाते हैं। नियमों के तहत आपको पर्व के हर पवित्र योग के मौके पर नये-नये साथी खोजने होंगे और उनके साथ संबंध बनाने होंगे।

Related Posts