July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इस खास वजह से इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को कंधे पर उठाकर घूमने लगी 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

र लड़की की ख्वाहिश होती है की उसका बॉयफ्रेंड उसकी सारी ख्वाहिशे पूरी करे उसकी देखभाल करे उसे समझे ठीक इसी तरह एक लड़के भी कुछ ऐसी ही ख्वाहिसे होती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही घटना से रूबरू करवाने जा रहे है। जो की एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के प्यार पर परफ़ेक्ट है।

दरअसल मामला यह था कि चीन के युहान शहर में बाढ़ की वजह से सड़कों पर पानी भर गया था। जिससे पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेंटर भी अछूता नहीं था। लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड को बाढ़ के पानी से भरे सड़क से गुजरना था। लेकिन लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के लिए मुश्किल उस वक्त आ गई जब उसे सड़क पर से गुजरने के लिए अपने महँगे जूते को खराब करना पड़ता। लड़के ने यह समस्या अपनी गर्लफ्रेंड को बताई तो उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को कंधे पर बिठा लिया और पानी के बीच से गुजरी।

उसी दौरान किसी ने मोबाइल से तस्वीर खींच कर इंटरनेट पर डाल दिया, जो काफी वायरल हो रहा है। हालाँकि इस वाक्ये के बाद जहां सोशल साइट पर लोग लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जो लड़के पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। वैसे इस पर भले ही सोशल मीडिया पर बहस हो रही हो लेकिन लड़का तो जीवन भर के लिए अपनी गर्लफ्रेंड का फैन हो गया होगा।

Related Posts