June 27, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

Smoke और Drink करने वाले लड़के खास पसंद है लड़कियों को 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क बात हर किसी लड़के के मन में चलती रहती है कि लड़कियां आखिर किस तरह के लड़कों को पसंद करती हैं और इस बात को जानने के लिए लड़के ना जाने कितने जतन करते हैं कि एक बार पता चल जाए कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं?

इस शंका को आज हम दूर किए देते हैं…इस मामले में बेल्जियम की Ghent University की ये रिसर्च आपके बड़े काम आएगी। 239 लड़कियों पर की गई इस रिसर्च में ये बात सामने आई है कि लड़कियों को ‘बिगड़े शहजादे’ ज्यादा पसंद आते हैं।ये खबर उन लड़कों के लिए खुशी की लहर की तरह है जो लड़कियों के सामने अपनी शराफत का ठोंग रचाते रहते हैं और लड़की किसी बिगड़े शहजादे को अपना दिल दे बैठती है। समझ में आया कुछ कि अभी भी नहीं, अरे हद है… इस सर्वे के हिसाब से तो लड़कियों को स्मोक करने और ड्रिंक करने वाले लड़के ज़्यादा पसंद आते हैं।

जब इस सर्वे के नतीजे आये, तो उन्होंने सभी को चौंका दिया। लड़कियों ने स्मोक और ड्रिंक करने वाले लड़कों को कम समय के रिलेशनशिप और नॉट सो सीरियस अफेयर्स के लिए चुना। उनका मानना था कि ऐसे लड़के रिलेशनशिप को लेकर बाकियों के मुकाबले ज्यादा ओपन रहते हैं।

साथ ही जो लड़कियां Flings या One Night Stands पसंद करती हैं, उन्हें इस तरह के लड़के इसलिए भी पसंद होते हैं क्योंकि वो रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा इमोशनल नहीं रहते। Sex भी एक वजह है जिसमें ऐसे लड़कों को पसंद किया जाता है, जो किसी भी तरह के Experiment से न घबराएं। ख़ासकर Alcohol लेने वाले लड़कों में ‘Sex Appeal’ ज़्यादा होती है।

Related Posts