July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इमरान खान ने खोला पाक का पोल : कबूला पाकिस्तान में सक्रिय थे 40 आतंकी समूह

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

खिर सच कब तक छुपा रह सकता है। खुद पाकिस्तान के पीएम ने ही पाकिस्तान का घिनौना चेहरा दुनिया क सामने ला दिया। अमेरिका दौरे पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिकी सांसदों को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि उनकी सरजमीं पर 40 आतंकी समूह पर सक्रिय थे। इसकी जानकारी पूर्ववर्ती सरकारों ने पिछले 15 वर्षों में अमेरिकी को नहीं दी। सांसदों को संबोधित करते हुए कहा, ‘हम आतंक के खिलाफ अमेरिकी लड़ाई लड़ रहे है।

इमरान खान कांग्रेस की शीला जैकसन ली द्वारा आयोजित कैपिटल हिल रिसेप्शन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा,  ‘अल-कायदा अफगानिस्तान में है। पाकिस्तान में कहीं भी आतंकी तालिबान नहीं है, लेकिन हमने अमेरिका के युद्ध में हिस्सा लिया। दुर्भाग्यवश जब चीजें गलत हुई तो हमने अमेरिका को कभी जमीनी हकीकत से वाकिफ नहीं कराया। इसके लिए मैं अपनी सरकार को जिम्मेदार ठहराता हूं।’

पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि रिश्ता आपसी विश्वास पर आधारित होता है। इमरान ने कहा कि वह अमेरिका ये बताने में इमानदारी दिखाएंगे कि पाकिस्तान शांति प्रक्रिया में क्या कर सकता है। उन्होंने कहा कि वह वार्ता को शुरू करने के लिए तालिबान को मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Related Posts