July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular सफर

इस मंदिर में प्रवेश  करते ही कट जाते है महिलाओं के बाल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मंदिर एक ऐसी पवित्र जगह मानी जाती है जहां देवता निवास करते है यहां लोग अपनी मन की मुरादे लेकर जाते है और वो मुरादे पूरी भी हो जाती है। लोग दर्शन के लिए मंदिरो में जाते है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है की मंदिर में जाने से महिलाओ के बाल अपने आप कट जाते हो। नहीं ना !! दरअसल एक गांव में एक बहुत ही विचित्र घटना सामने आई है। यह लोग मंदिर में जाने से डरते है। और ज्यादा ख़ौफ़ का माहौल तो महिलाओ के लिए होता है।

माना जाता है की इस मंदिर में कोई रहस्यमयी ताकत है जो की महिलाओ के बाल काट देती हैं। यह मंदिर त्रिचि के करूर गांव में स्थित कालीमान मंदिर है। जब भी कोई श्रद्धालु महिला इस मंदिर में जाती है तो इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि उसके बाल पूरी तरह से ढंके हुए हों। एक बार कॉलेज में पढने वाली एक छात्रा इस मंदिर में बिना बाल ढंके चली गई थी तो रहस्यमयी तरीके से उसके बाल कट गए। मंदिर में पूर्व में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। यह कालीमान मंदिर पशुपत इश्वरार मंदिर के ट्रस्ट द्वारा संचालित होता है।

मंदिर में शुक्रवार के दिन काफी भीड होती है। शुक्रवार के दिन श्रद्धालु यहां विशेष पूजा के लिए पहुंचते हैं। हाल ही में कॉलेज विद्यार्थियों का एक समूह इस मंदिर में आया। उनमें से एक छात्रा की चोटी गायब हो गयी। लेकिन इस मंदिर में बाल कौन काटता है वो कोई नहींं देख पाता ।

Related Posts