July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular व्यापार

इस शर्त को पूरा कीजिये और जिंदगी भर बर्गर और कोल्ड ड्रिंक फ्री लीजिये …

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

इया एक कंपनी है जो ऑफर दे रही है…जिंदगी भर बर्गर और कोल्ड ड्रिंक फ्री में खाओ लेकिन इस कंपनी एक ही शर्त है। अगर आप ये शर्त मान लेते हैं तो आप जिंदगी भर बर्गर और कोल्ड ड्रिंक का मजा ले सकते हैं।

जी हां ये कोई मजाक नहीं है बल्कि एक ऑफर है जिससे आपको जिदंगी भर के लिए बर्गर फ्री में मिल सकता है। बर्गर के साथ फ्राईज और एक कोल्ड ड्रिंक रोज मिल जाए वो भी जिंदगी भर फ्री तो इसके लिए तो कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाएंगे।

मेलबर्न के एक रेस्तरां का कहना है कि आप अपना आखिरी नाम यानि सरनेम बदलकर बर्गर कर लेते हैं तो ये रेस्तरां आपको जीवन भर के लिए मुफ्त में बर्गर घर पहुंचाएगा। ऑस्ट्रेलिया की एक बर्गर चेन मिस्टर बर्गर का कहना है कि बस अपने नाम में बर्गर शब्द शामिल कर लें तो आपको ये ऑफर मिल जाएगा।

ऐसे में इस तरह अपना नाम बदलना अपने आप में यकीनन कुछ महौल को हल्का करेगा। मैनेजर का कहना है कि इसके पीछे वजह ये है कि पिछले कुछ समय से लोग ब्रिक्सिट जैसी चीजों के बार में सोच कर परेशान हैं और जीवन में कोई मजा नहीं रह गया है।

अगर आप अपने नाम के आगे बर्गर लगाना चाहते हैं तो कंपनी को इस बात की जानकारी 31 जुलाई से पहले दे सकते हैं। इस ऑफर में पहले 10 लोगों को ही मौका मिलेगा और अगर पहले से नाम बर्गर है तो ये आपके लिए नहीं है।

मिस्टर बर्गर के मैनेजर का कहना है कि ये 200 प्रतिशत तक कानूनी रुप से वैध है। इसके लिए बस आपकी उम्र 18 से ऊपर होनी चाहिए और आप कानूनी रुप से अपना नाम बदलने के लिए तैयार हों।

तो है ना कमाल की स्कीम, लेकिन जरा सोच के देखिए अगर आपके नाम के आगे बर्गर लग जाएगा तो कैसा लगेगा।

Related Posts