July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

पल्लवी ने इन लोगों को पाकिस्तान जाने की दी सलाह  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

फिल्म अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने भारत में असुरक्षित माहौल होने की बात कहने वाले कलाकारों को ख़ूब खरी-खोटी सुनाई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिन कलाकारों को भारत में डर लग रहा है, वह पाकिस्तान जाकर रह सकते हैं।

इस बारे में बताते हुए पल्लवी जोशी कहती हैं कि आप लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। आप लोगों को अगर वहां जाकर खुशी मिलती है तो वहीं चले जाना चाहिए। आप लोगों को अगर भारत में असुरक्षित लग रहा है तो आप लोग उस देश में जाकर रह सकते हैं जहां पर आपको सुरक्षित लगता है।

पल्लवी जोशी ने आगे यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि देश में असुरक्षित लगने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने यह बात कही थी और अगर उन्हें लगता है कि वह भारत में सुरक्षित नहीं है तो वह उस देश में जाने के लिए स्वतंत्र है, जहां पर उन्हें सुरक्षित लगता है। यह उनके अपने विचार है। वह उन्हें कुछ नहीं कह सकती। इस मौके पर पल्लवी जोशी ने यह भी कहा कि अगर आप सच बोल रहे हैं तो आपको सच बोलने से बिल्कुल भी नहीं डरना चाहिए।

बता दें कि अलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कश्मीर से कश्मीरी पंडित चले जाने के कारण वह इलाका बहुत ही संकुचित विचारधारा का हो गया हैl वह कभी-कभी सोचती है कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और वहां जाकर वह बहुत खुश रहेंगीl

Related Posts