May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

ISI ने की 370 के बदले भारत को बड़ा घाव देने की तैयारी, सुरक्षा एजेंसियां की उड़ी नींद 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पाकिस्तान को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की चोट इस कदर लगी है कि वह इसे कुरेद कर घाव करने पर तुला है। अब भारत से बदला लेने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसएई दिल्ली सहित भारत में बड़ा बम धमाका करने की योजना बना रही है।  खुफिया खुफिया एजेंसियों के खबर के अनुसार देश की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है।आईएसआई ने आतंकी संगठनों, उनके स्लीपर सेल व सभी तंजीम को सख्त आदेश दिए हैं कि भारत में आतंकी गतिविधियां शुरू करते हुए बम धमाके किए जाएं। धमाके जम्मू-कश्मीर से बाहर करने हैं। खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस समेत अन्य राज्यों के पुलिस प्रमुखों को इनपुट्स दिए हैं।

दिल्ली पुलिस की आतंकी निरोधी स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि खुफिया विभाग ने इस तरह के इनपुट्स दो दिन पहले दिए हैं।  बताया गया है कि आईएसआई ने आतंकी संगठनों को कहा है कि जम्मू कश्मीर को छोड़कर पूरे भारत में उन्हें अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है।  खुफिया विभाग से इनपुट्स मिलने के बाद देश की सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ गई है।

स्पेशल सेल वांछित आतंकियों के फिर से पोस्टर जारी करने जा रही है। दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट समेत भीड़भाड़ वाली जगहों व बाजारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली में जिला डीसीपी खुद बाजारों समेत अन्य जगहों पर पेट्रोलिंग कर रहे हैं।

Related Posts