July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

हड़कम से कम नहीं प्रभास का यह खुल्‍लम खुल्‍ला ऑफर, ‘Hi Darlings, मुझसे मिलना है…?’

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

वैसे तो सुपरस्टार प्रभास को अपनी फिल्‍मों का प्रमोशन करना और उसके लिए ज्‍यादा घूमना पसंद नहीं है।  लेकिन अपनी उपसमिंग फिल्म ‘साहो’ के लिए प्रभाष कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। स्‍वभाव से काफी शर्मीले प्रभास अब अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए फैंस से सीधे मिलने की तैयारी कर रहे हैं। प्रभास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को खुद से मिलने का यह अनोखा मौका दिया है।

प्रभास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘हाय डार्लिंग्‍स, क्‍या आप मुझसे मिलना चाहते हो? तो बस एक साहो का पोस्‍टर देखो।  ‘साहो’ के पोस्‍टर के साथ एक सेल्‍फी खीचो और उसे शेयर करते हुए मुझे इंस्‍टाग्राम पर टैग करो। विजेताओं को मैं खुद चुनुंगा।’

आपको बता दें कि यह ऑफर प्रभास की फीमेल फैंस के लिए गोल्‍डन चांस जैसा है। दरअसल खबर है कि ‘बाहुबली’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद प्रभास से एक-दो नहीं बल्कि 5000 से ज्‍यादा लड़कियां शादी करना चाहती थीं। ऐसे में अब प्रभास सबसे शादी भले ही न करें लेकिन कई फीमेल फैंस उनसे मिलकर खुश जरूर हो सकती हैं। अब सोचिये प्रभाष की ऐसी ऑफर के बाद उन लड़िकियों का क्या हाल हुआ है?

Related Posts