July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

भारत चाँद की सफर में तो ‘कंगाल’ पाकिस्तानी पुलिस साइकिल पर गश्त में 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

से ही कहते हैं ‘रस्सी जल गयी पर बल नहीं गया’। ‘कंगाल’ पाकिस्तान के घर खाने को रोटी है ना जख्म पर लगाने की दवा। फिर भी भारत को युद्ध की धमकी दे रहा है। सबसे बड़ी हास्यास्पद बात तो पाकिस्तानी पुलिस विडिओ है जो भारत की ख़ुशहालोई और  को दर्शा। भारत में पिछड़ा किसी गांव में पुलिस जीप या मोटर साईकिल पर गश्त लगाती है। लेकिन पाकिस्तान के एक पुलिसकर्मी का साइकिल पर गश्त करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो को पाकिस्तानी मूल के लेखक और पत्रकार तारिक फतेह ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान का एक पुलिसकर्मी साइकिल से गश्त करता हुआ नजर आ रहा है।

अब सोचिये, भारत जहाँ चाँद की सफर कर रहा है वहां पाकिस्तान साइकल पर। वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए तारिक फतेह ने लिखा है कि पाकिस्तान के पुलिसकर्मी खराब अर्थव्यवस्था के बीच साइकिल से गश्त करने को मजबूर हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक पाकिस्तानी पुलिसकर्मी भीड़भाड़ वाली मार्केट में साइकिल से गश्त कर रहा है। उसकी साइकिल पर पाकिस्तान का झंडा लगा है। वहीं, किसी मोटरसाइकिल की तरह ही उसी साइकिल पर पुलिस की लाल-नीली बत्ती और सायरन भी लगा हुआ है।

बता दें कि पाकिस्तान की माली हालत ठीक नहीं है. बावजूद इसके वह भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दे रहा है. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान दुनियाभर में मुंह की खाने के बाद भी अपनी फजीहत कराने से बाज नहीं आ रहा है।

Related Posts