May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पाक राजनयिक को इतने भाये पॉर्न स्टार की बता दिया पैलेट गन का शिकार कश्मीरी युवक

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

म्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को समाप्त करने के बाद से पूरा पाकिस्तान इतना बोखला गया  अपनी सुध-बुध खो बैठा है। यहां की मशहूर हस्तियां लगातार भारत को सोशल मीडिया पर घेरने की कोशिश कर रही हैं। चाहे वह झूठ के सहारे ही क्यों न हो। इसका  उदहारण पाक राजनयिक अब्दुल बासित का वॉर। है अब्दुल वासित ने सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर शेयर की। बासित ने गलती से पॉर्न स्टार की तस्वीर को अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला बताकर शेयर कर दी। भारत में नियुक्त पूर्व पाक राजनयिक को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा। हालाँकि अब्दुल बासित ने कुछ देर बाद ट्वीट डिलीट भी कर दिया।

अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा था, अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए।’ हालांकि, बेड पर लेटे जिस मरीज को यूसुफ बताया गया, वह हकीकत में पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स हैं। सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी अडल्ट फिल्मों की स्टार बताई जा रही हैं।

पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने भी ट्वीट कर अब्दुल बासित की गलती पर चुटकी ली। नायला ने ट्वीट किया, ‘भारत में पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक अब्दुल बासित जॉनी सिन्स को गलती से कश्मीर का पैलेट गन में आंखों की रोशनी गंवानेवाला युवक बता दिया। अफवाह के इस दौर में, वाकई।’

Related Posts