May 17, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular व्यापार

आम फल पर पेंटी पहनते ही हो गयी खास  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क्या आपने कभी भी फलो को अंडरवियर पहनाया है । नहीं न बल्कि आप हमारी बात पर हंस रहे होंगे की हम आखिर कह क्या रहे है। कोई फलो को भी पेंटी पहनाता है? ये बात सुनने में अजीब जरूर लग रही है, लेकिन यह सच है। यहाँ फलो को पेंटी पहनाई जाती है, और फिर उन्हें मार्केट में उतारा जाता है। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर हम बात कहाँ की कर रहे है।

दरअसल हम बात कर रहे है पूर्वी चीन की। पूर्वी चीन के किंगदाओ में स्थित एक सुपरमार्केट में फलो को बेचने वाले एक आदमी ने फलो को बेचने का एक अनोखा तरीका निकाला है। उसने फलो को पेंटी पहना कर बेचने का नया ही तरीका निकाल लिया है। उसने फलों की बिक्री को बढ़ाने के लिए पेटी में भरे हुए लगभग सभी पीच फलों को पैंटी पहनाकर अनोखे ढंग से सजाया और फिर सुपरमार्केट में बेचने के लिए निकला।

मार्केट में जिसने भी इन फलों को देखा तो वह वहीं रुककर उसे कुछ देर तक उन्हें निहारता रह गया। इन फलों के लिए बनाई गई ये छोटी सी पैंटीज इन फलों से भी ज्यादा महंगी हैं। हालांकि इन फलों को पैंटी पहनाने के बाद इसे कितनी कीमत पर बेचा जा रहा है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। इन पैंटी पहने हुए फलों के बारे में लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ लोगों ने फलों को पैंटी पहनाकर बेचने के इस नए तरीके की काफी सराहना की है, तो कई लोग इसे अश्लील भी बता रहे हैं।

Related Posts