May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इस नूडल्स से दूर ही रहिये वरना हो जायेंगे बहरा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भी-कभी चैलेंज लेना जानलेवा भी हो सकता है। चुनौती का नाम ही मुसीबत को दावत देना होता है। ऐसा ही इस शख्स के साथ भी हुआ। जब इसने डेथ नूडल्स खाने की चुनौती ले ली और इसकी जान पर बन आई। दरअसल एक ब्रिटिश शेफ Ben Sumadiwiria ने डेथ नूडल्स खाने का चैलेंज तो ले लिया लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि इसका परिणाम क्या होगा।

जब बेन ने इसे खाना शुरू किया तो सबसे पहले पसीना आना शुरू हुआ फिर उनको घबराहट हुई और चक्कर आने लगे। बेन की हालत बिगड़ती चली गई और वो कुछ पलों के लिए बहरे हो गए। उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा था।

जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इससे ज्यादा गर्म और तीखी चीज आजतक नहीं खाई। इसको चखने के कुछ ही सेकेंड बाद वो पसीना-पसीना हो गए और हालत खराब हो गई। इन नूडल्स को जो भी खाने की कोशिश करता है वो उसे बाहर ही निकाल देता है खा ही नहीं पाता।दरअसल ये नूडल्स टबैस्को सॉस से 4 हजार गुना तीखा होता है।

वैसे वहां के रहने वाले लोग इन नूडल्स को बड़े चाव से खाते हैं और पूरी प्लेट साफ कर जाते हैं। लेकिन बेन के साथ ऐसा नहीं हुआ नूडल्स खाने के बाद उन्होंने आधा दर्जन गिलास ठंडा पानी पिया यहां तक कि उन्होंने बनाना शेक भी पिया लेकिन उनकी गर्मी शांत नहीं हुई।

क्या आप भी ट्राई करना चाहेंगे ऐसे नूडल्स?

Related Posts