July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

‘बंगाली दादा’ के छोटे बेटे करेंगे बॉलीवुड में शुरुवात, इस प्रोडूसर की बेटी भी लेगी एंट्री 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

बंगाली दादा यानि बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से बाहर हैं। हालांकि वे जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। मिथुन जहां फिल्म भूतियापा से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं वही उनके सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी राजकुमार संतोषी के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

नमाशी के साथ ही साथ प्रोड्यूसर साजिश कुरैशी की बेटी अमरीन भी इस फिल्म के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करेंगी। माना जा रहा है कि ये फिल्म भी राजकुमार हिरानी की पिछली कुछ फिल्मों की तरह ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हो सकती है। इस फिल्म का नाम बैड बॉय होगा। 

गौरतलब है कि राजकुमार संतोषी की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने काम किया था और इसके बाद उन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो फिल्म में काम किया था। 

मिथुन के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की थी और उन्होंने साल 2008 में फिल्म जिम्मी से अपने करियर की शुरूआत की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल साबित हुई थी. अब 11 साल बाद मिथुन का छोटा बेटा अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहा है। 

Related Posts