June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

सुना है कभी आंखों से निकलती हैं लकड़ी और तांबे का टुकड़ा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
पने लोगों को तरह तरह की बीमारियों से परेशान होते देखा होगा। पर आज हम आपको एक ऐसी रहस्यमय बीमारी के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। हम बात कर रहे हैं बेगूसराय की जहां सलौना पंचायत के खड़गचक निवासी विजय महतो की 13 वर्षीय पुत्री मीरा एक अद्भुत बीमारी का शिकार हुई है।

मीरा की आंखों से लकड़ी और तांबे के टुकड़े निकल रहे हैं। इस घटना के बाद पूरा परिवार कुदरत के इस अजीब कहर से खौफ में है। इलाज करवा कर थक चुके परिजन खुद को बेबस मान रहे हैं। इस अद्भुत घटना को खुली आंख से देखने की खातिर लोगों की लंबी कतार विजय महतो के घर पर लगी है।

पीड़ित लड़की मीरा ने बताया कि करीब 15 दिन पहले अचानक उसकी आंख में दर्द शुरू हुआ। आसपास के डॉक्टरों को दिखाने के बाद दवाइयां ली लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फिर अचानक आंख से कभी अगरबत्ती का लकड़ी, माचिस का काटी, नाख़ून, धूप की लकड़ी, तांबे का तार, नीम की लकड़ी का टुकड़ा आदि निकलने लगा।

यह सिलसिला कई दिनों से लगातार जारी है। बच्ची के पिता विजय महतो ने बताया कि इलाज के अलावा झाड़-फूंक करवाने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। कुछ लोग इसे बीमारी तो कुछ इसे दैविक प्रकोप मान रहे हैं।

Related Posts