July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अब जेल में ही फेम ढूंढेंगी PM मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

लोग फेम पाने  क्या-क्या  गुजरते। अब इन्हे ही ले लीजिये। गाना का तो पता नहीं।  पूरी दुनिया तो छोड़िये पाकिस्तान में कितने लोग इनको सुनते होंगे इसका भी पता-पता नहीं लेकिन कश्मीर मुद्दे में हाथ सेंक रातों-रात नामचीन हो गयी। बात हो रही है पाकिस्तानी पॉप सिंगर रूबी पीरजादा की। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले से बौखलाई इस सिंगर ने तो पीएम मोदी को ही धमकी देकर वीडियो बना डाला। हालाँकि अब उनके खिलाफ गिरफ्तारी वांरट जारी हो गया है। 

रबी पीरजादा ने हाल में ही सांप और मगरमच्छ के साथ एक वीडियो शूट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी थी।  रबी पीरजादा पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का भी आरोप है। रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई, जिस दौरान जज ने गायक को अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार लगाई। 

रबी पीरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है। पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। 

Related Posts