July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

आईना भी तरसता है पाक पीएम पत्नी बुशरा के अक्स को 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

पाकिस्तान की प्रथम महिला यानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी को सर से लेकर पावं तक ढाका हुवा तस्वीर पूरी दुनिया देख चुकी है। लेकिन आपको यह जान अचरज होगी के सिर्फ सबके सामने ही नहीं निजी जीवन में भी वह इसी तरह जीवन बिताती है।  यहां कि उनका अक्स आईने में नहीं दिखता है। प्रधानमंत्री आवास में तैनात एक कर्मचारी ने यह दावा किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तान के कैपिटल टीवी पर खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर इस सनसनीखेज़ दावे से जुड़ी रिपोर्ट छपी है। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की 74वीं बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क रवाना होने से पहले पत्नी बुशरा बीबी के साथ मक्का में उमरा किया था. इस दौरान वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में ढकी थीं।

पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन इमरान खान की तीसरी बेगम आध्यात्मिक गुरु हैं। बुशरा के कुछ भक्त ये भी मानते हैं कि वो आध्यात्मिक ताकतों से लैस हैं। उनके भक्त उन्हें बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। वो स्प्रिचुअल काउंसलर भी हैं। इस्लामिक कायदे कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं।

41 साल की बुशरा मूल रूप से दक्षिणी पंजाब से हैं। वह वट्टू कबीले से आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा मनेका की इमरान खान से पहली मुलाकात 2015 में NA-154 सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के दौरान हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा ने ही कथित रूप से इमरान खान को कहा था कि उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ शादी करनी होगी, जिसके बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए।

Related Posts