July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खुशनशीब या… शव पर दावा करने आयी 7 पत्नियां, लिस्ट में और भी !

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

किसी शख्स की मौत हो जाए और उसके शव पर दावा जताने के लिए एक- दो नहीं बल्कि एक साथ सात-सात पत्नियां पहुंच जाएं तो हैरान होना लाजिमी है। हरिद्वार में सामने आए इस अजीबोगरीब मामले की पहेली को सुलझाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बन गया है।

रविवार को हरिद्वार के रविदास बस्ती के रहने वाले पवन कुमार (40) ने खुदकुशी कर ली थी। पेशे से ड्राइवर पवन की मौत के बाद शव पर अधिकार जताने के लिए पहले तो पांच महिलाएं सामने आईं। पुलिस के लिए बड़ी मुश्किल तब खड़ी हो गई, जब इन सभी ने मृतक की पत्नी होने का दावा किया और यह भी कहा कि अपने ‘पति’ के जीवन में किसी और महिला के होने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। घंटों चले ड्रामे और झगड़े के बाद किसी तरह मृतक का दाह संस्कार किया गया। पुलिस अभी पांच महिलाओं के दावों पर गौर ही कर रही थी कि दो और महिलाएं पत्नी होने का दावा करते हुए आगे आ गईं।

पुलिस को आशंका है कि कहीं कुछ और महिलाएं मृतक के शव पर अधिकार की मांग न करने लगें। पहेली बने इस केस को सुलझाने के लिए हरिद्वार पुलिस ने अभी कुछ और दिन का इंतजार करने का फैसला किया है। जिससे शव पर दावा करने वालों की लिस्ट पूरी हो सके।

Related Posts